Wednesday, October 9, 2019

माल लोड करने के बाद त्रिपाल पर रस्सी खींच रहा हेल्पर रस्सी के फंदे में फंसा। हुई दर्दनाक मौत। 

रिपोर्ट:-सलीम अहमद (कैराना शामली)
ट्रक के पीछे फांसी के फंदे पर लटकता हुआ हेल्पर का शव मिला।

कैराना। देर शाम इंडस्ट्रियल एरिया में  एक ट्रक के पीछे फांसी के फंदे पर लटकता हुआ ट्रक के हेल्पर का शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रस्सा काट कर शव को नीचे उतारा। सूचना पर मृतक के परिजन गांव बनत से मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस मृतक के शव को पीएम पर भेजने के लिए तैयारी कर रही है।

बनत निवासी 45 वर्षीय मुनेश एक ट्रक पर हेल्पर कार्य करता था । तरक शामली की रेल पार्क निवासी दीपक का था जिस पर दीपक स्वयं चालक है। बृहस्पतिवार दोनों ट्रक को लेकर इंडस्ट्रियल एरिया में एक रिम बनाने की फैक्ट्री में पहुंचे जहां पर पंजाब के होशियारपुर में रिम पहुंचाने के लिए उन्होंने ट्रक में रिम लोड किए। चालक दीपक ने बताया इस 5:15 बजे ट्रक को लोड करने के बाद वे दोनों फैक्ट्री से बाहर आए। इसके बाद मुनेश ट्रक के ऊपर त्रिपाल डालकर रस्सा खींचना कार्य कर रहा था। अचानक मुनेश पैर फिसला और जैसे ही वह ट्रक से नीचे गिरना शुरू हुआ तो इसी दौरान रस्सा मुनेश से गले में फस गया और मुनेश के गले में फांसी का फंदा लग गया। कुछ देर बाद जब वह ट्रक के पास पहुंचा तो मुनेश को फांसी के फंदे पर लटका देखा। सूचना पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रास्ता काटकर शव को नीचे  उतारा। वहीं सूचना पर मृतक का साला मनमोहन निवासी बनत और उसकी पत्नी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया दुर्घटना का है अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment