Thursday, September 10, 2020

ड्राइवर सीज मसाज फीचर, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और फ्रंट कोलिजन वार्निंग के साथ आएगी।

ड्राइवर सीज मसाज फीचर, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और फ्रंट कोलिजन वार्निंग के साथ आएगी।
रिपोर्ट:गोविंद कुमार(नई दिल्ली DTN)

Gloster भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल1) प्रीमियम एसयूवी होगी।

 एमजी मोटर इंडिया देश में अपनी अगली पेशकश - Gloster के साथ स्मार्ट मोबिलिटी की एक नई लहर लाने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि यह लक्जरी कार ब्रांड स्टेज में प्रवेश कर रही है। आगामी MG Gloster को पाथब्रेकिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसमें ड्राइवर सीट मसाज, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और फ्रंट कोलिजन वार्निंग शामिल हैं। Gloster की ड्राइवर सीट 12 तरह से इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टमेंट विकल्प के साथ आएगी जिसमें पोजिशन को प्री-सेट करने के दो मेमोरी सेट ऑप्शन मिलेंगे। इलेक्ट्रिकली एडजस्ट की जाने सकने वाली सीट प्री-सेट पोजिशन पर एक बटन दबाकर ही लौट आती है और मेमोरी सीटिंग दो सुरक्षित सीटिंग पोजिशंस में रख सकती है। 

 MG Gloster को पहली बार फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था और यह देश में प्रीमियम एसयूवी जैसे लैंड क्रूजर प्राडो को टक्कर देगी।

 एमजी मोटर इंडिया के बारे में

1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच एमजी वाहनों की बहुत मांग थी, उनके स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉयल फैन हैं, जो किसी भी कार ब्रांड के दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक है। एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉर्डन, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया का अपना कार मैन्युफैक्चरिंग प्लांट गुजरात के हलोल में है।

No comments:

Post a Comment