Monday, June 3, 2019

चंडीगढ में किया CFIB की शाखा का गठन और बुद्धिजीवी सम्मेलन संम्पन्न।

चंडीगढ़ में CFIB की शाखा गठन और बुद्धिजीवी सम्मेलन संपन्न ।
Delhi times news & cfib news.

दिनांक 2 जून 2019
 आर्य समाज मंदिर सेक्टर-56,मोहाली,पंजाब के सभागार में क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो(CFIB) के राष्ट्रीय चेयरमैन डॉ जसबीर आर्य की अध्यक्षता में एक बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें चंडीगढ़ एवं मोहाली के काफी गणमान्य लोग उपस्थित थे।सम्मेलन में पधारे हुए अधिकांश वक्ताओं ने समाज में फैल रहे



अपराध,भ्रष्टाचार,अत्याचार,हिंसा, गुंडागर्दी व सामाजिक बुराइयों के प्रति चिंता जाहिर की और यहां भी सीएफआइबी को जल्द से जल्द शुरू करने की आवश्यकता महसूस की। सीएफआईबी के चेयरमैन डॉ जसबीर आर्य ने संगठन के लक्ष्य-उद्देश्यों और कार्यक्रमों और इसमें आगे बढ़ने  की संभावनाओं पर विस्तार से चर्चा की और सभी श्रोताओं ने भी मंत्रमुग्ध होकर उनके विचारों को सुना और सराहा।
इस सम्मेलन में डॉ० जसबीर आर्य ने चंडीगढ़ शाखा का प्रमुख डॉ श्रुति कांत शास्त्री को और मोहाली शाखा का अध्यक्ष पत्रकार दर्शना धीमान को बनाया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में सीएफआइबी की कर्मठ कार्यकर्ता सुश्री दर्शना धीमान और उनकी टीम की मेहनत काबिले तारीफ रही। कार्यक्रम की सुंदर व्यवस्था डॉ० श्रुतिकांत ने की।

सुश्री दर्शना धीमान ने मंच का कुशल संचालन किया और डॉ०श्रुति कांत ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त किया और बड़े श्रद्धा भाव से सबको जलपान ग्रहण कराया।

No comments:

Post a Comment