Wednesday, April 15, 2020

केराना जनपद शामली के ग्राम दुगड्डा मैं युवा नेता सलीम चौधरी ने आज अपने बयान में कहां है कि सभी वर्ग के लोगों से मेरी अपील है।



केराना जनपद शामली के ग्राम दुगड्डा मैं  युवा नेता सलीम चौधरी ने आज अपने बयान में कहां है कि सभी वर्ग के लोगों से मेरी अपील है।
सलीम चौधरी यूथ नेता आम आदमी पार्टी पहाड़गंज नई दिल्ली।

रिपोर्ट:सलीम चौधरी (कैराना शामली)
केराना जनपद शामली के ग्राम दुगड्डा मैं  युवा नेता सलीम चौधरी ने आज अपने बयान में कहां है कि सभी वर्ग के लोगों से मेरी अपील है।की सभी माननीय प्रधानमंत्री जी का आदेश का पालन करें और इस लॉक डाउन में अगर आपका कोई गरीब पड़ोसी परिवारिक लोग है उनकी आप लोग किसी भी तरीके से मदद करें और हम लोग खड़े हैं जितना हम लोगों से बन पाएगा हम लोग भी सभी को थोड़ा-थोड़ा करें राशन गरीबों का पेट भरने का कार्य करेंगे श्री चौधरी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको याद किया और समाजिक कार्य सासनी प्रशासनिक कानून के नियम को लेकर बाबा साहब की हर बात को  शहर आया और संविधान के लिए कंधे से कंधा मिलाकर हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई अपने सभी धर्मों को पीछे छोड़ कर के इंसानियत के नाते एक दूसरा एक दूसरे के दुख सुख का साथी बनेगा और हम यही चाहते हैं कि जो भी नफरत के बीज कुछ असामाजिक तत्व तथा  कुछ वीडियो द्वारा गलतफहमियां पैदा की थी उनको ना देखते हुए भाईचारे का काम करने का संकल्प गया है।

No comments:

Post a Comment