Friday, July 10, 2020

क्राइम फ्री इंडिया पत्रिका का भव्य स्वाधीनता दिवस विशेषांक का प्रकाशन।


क्राइम फ्री इंडिया पत्रिका का भव्य स्वाधीनता दिवस विशेषांक का प्रकाशन।

  
कार्यकर्ताओं के लिए जरूरी सूचना 
    
    डॉ० जसबीर आर्य,
प्रधान संपादक एवं चेयरमैन
   CFIB मीडिया चैम्बर्स

हमारे सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को यह बताते हुए बड़ा हर्ष हो रहा है कि क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो(CFIB)संगठन परिवार का क्रांतिकारी राष्ट्रीय मुख पत्र "क्राइम फ्री इंडिया"* जो भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा पंजीकृत है के सफल प्रकाशन के अब पूरे 23 वर्ष हो गए हैं इसी उपलक्ष्य में आगामी 15 अगस्त 2020 को भारत की स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर यह भब्य विशेषांक प्रकाशित किया जाएगा।
जिसमें CFIB का इतिहास और ऐतिहासिक कार्यों के साथ-साथ संगठन की महत्वपूर्ण गतिविधियों का विवरण होगा साथ ही भारत सरकार और राज्य सरकारों के महत्वपूर्ण राजनेताओं और पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के शुभकामना संदेश भी प्रकाशित किए जाएंगे।
 अतः आप सभी को सूचित किया जाता है कि आप इस विशेषांक में अपनी कोई भी सूचना, लेख,कविता,कार्टून,ब्यंग्य, समाचार,रिपोर्ट,विज्ञापन या अपने इलाके के सम्मानित मंत्री, सांसद, विधायक,पार्षद/सरपंच या अपने  जिले के SP/एसएसपी या  डीएम/DC आदि के बारे में कोई जानकारी/खबर छपवाना चाहते हैं।
तो आप *क्राइम फ्री इंडिया पत्रिका के कार्यकारी संपादक श्री फारूक अंसारी जी के 📱8002086600, 7033644058, 9939441934 पर शीघ्र अति संपर्क करके उन्हे दिनांक 25 जुलाई 2020 तक अवशय भेज दे* अन्यथा उसके बाद आपकी प्रकाशन सामग्री पर विचार नहीं किया जाएगा।
 इसके अलावा हमारा जो भी कार्यकर्ता क्राइम फ्री इंडिया PRESS का अपने क्षेत्र से क्राइम रिपोर्टर/पत्रकार, विज्ञापन प्रतिनिधि या ब्यूरो चीफ बनना चाहता है तो उसके लिए भी वह हमारे कार्यकारी संपादक महोदय से संपर्क करें।
साथ ही CFIB भारतवर्ष की कोई भी शाखा या उसका सदस्य इस समाचार पत्रिका की वार्षिक या आजीवन सदस्यता लेना चाहते है अथवा अपने जिले में इसकी प्रतियों को पुलिस,प्रशासन और स्थानीय नेताओं तथा आम लोगों में बटवाना चाहते है तो वह फारूक अंसारी जी के पास इस अंक की राशि जमा करवाकर  अपनी अग्रिम प्रतियों की बुकिंग कर लें नहीं तो प्रकाशन छपने के बाद इसकी भारी कमी हो जाएगी क्योंकि हमारे अखबार की पूरे भारत मे बहूत मांग रहती है इसलिए आप समय रहते अपनी आवश्यकता के अनुसार इसकी प्रतियां एडवांस में बुक करवा ले।

 हमें पूरी उम्मीद है कि आप सभी सम्मानित सदस्य गण इस हेतु अपना पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।धन्यवाद। जय हिंद! जय भारत! जय वंदे मातरम!
 
वेबसाइट:
www.crimefreeindiabureau.com
📱9212412283, 9650380366
🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻

No comments:

Post a Comment