Sunday, September 20, 2020

किसानों की आड़ में नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने की कुटिल सियासी चालें।

किसानों की आड़ में नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने की कुटिल सियासी चालें।
(वरिष्ठ पत्रकार डॉ० जसवीर आर्य)
नरेंद्र मोदी सरकार किसानों के लिए एक हितकारी विधेयक लायी है, लेकिन किसान इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? इसका कारण बहुत से लोगों को समझ में आ रहा है। 
पहला तो विपक्षी पार्टियां व बिकाऊ यूनियन नेता और दूसरा मेन कारण तो यह है कि बहुत से बड़े जमीदार ,जिनकी आमदनी भी बहुत है लेकिन हर रोज गरीबी का  रोना रोते रहते हैं, किसान आत्महत्या की झूठी खबरें मीडिया में देते रहते हैं, आत्महत्या तो भूमिहीन मजदूर करता है लेकिन ये बड़े बड़े जमीदार मीडिया में खबर गरीब किसान की देते आ रहे हैं। 
ये बड़े जमीदार नहीं चाहते की आनलाइन होने पर सरकार को या जनता को इनकी असली आमदनी व नाजायज खर्चों का पता ना चल जाये, इसका डर इनको सता रहा है। 
बड़े जमीदार करोड़ो रुपये के लोन लेते रहते हैं लेकिन कभी भी पैसा लौटाते नहीं हैं, सभी सरकारें  इनका कर्ज माफ कर रही है ,ये सब पहले बैंक व सरकार की मिलीभगत से ज्यादा होता आ रहा था,जो एक बहुत बड़ी लूट है, भ्रष्टाचार है,जनता के साथ अन्याय है, धोखा है। 
इन बड़े जमीदारों के परिवारों के सांसद विधायक व अधिकारी ज्यादातर भ्रष्टाचार करते हैं  ,जो अब भाजपा के राज में इनको भ्रष्टाचार करने का मौका नहीं मिल रहा है, इसलिए ये हमेशा  भ्रष्टाचारी कांग्रेस को चाहते हैं या फिर अपनी घर की परिवारवादी  पार्टी को ही पंसद करते हैं सपोट करते हैं और भाजपा का हमेशा विरोध ही करते आ रहे हैं। 
हम सरकार से प्रार्थना करते हैं कि  इस लूट को,आएदिन धरने प्रदर्शन बन्द करे और ज्यादा ध्यान बिलकुल गरीब किसान व भूमिहीन मजदूरों पर ही ध्यान दे ।
बड़े जमीदारों को गरीब किसान का नाम देना जनता से सरकार से बहुत बड़ा धोखा है अन्याय है।
👍 आपका: डॉ जसवीर आर्य,
♦️प्रधान संपादक,दिल्ली टाइम्स न्यूज़।
♦️चेयरमैन,नेशनल मीडिया फोर्स।
♦️ चेयरमैन,क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो।
वेबसाइट: www.delhitimesnews.com
www.Nationalmediaforceindia.com
📱9212412283,  9650380366

No comments:

Post a Comment