Sunday, February 16, 2020

CFIB का पटना में शानदार-जानदार कार्यक्रम संपन्नबिहार की राजधानी पटना के प्रसिद्ध "बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री" के सभागार में आज 16 फरवरी 2020 को "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो"(CFIB) का एक भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन "बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन" के चेयरमैन श्री प्रशन कुमार सिंह जी की अध्यक्षता में बहुत ही उत्साही वातावरण में सपन्न हुआ

CFIB का पटना में शानदार-जानदार कार्यक्रम संपन्न
बिहार की राजधानी पटना के प्रसिद्ध "बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री" के सभागार में आज 16 फरवरी 2020 को "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो"(CFIB) का एक भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन "बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन" के चेयरमैन श्री प्रशन कुमार सिंह जी की अध्यक्षता में बहुत ही उत्साही वातावरण में सपन्न हुआ।
 दिल्ली से पधारे सी एफ आई वी के राष्ट्रीय चेयरमैन डॉ जसवीर आर्य ने  खचाखच भरे सभागार को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार एवं झारखंड के लोगों मे देश को बदलने का एक फौलादी जज्बा है जिसे उन्होंने देश के सामने एक उदाहरण सेट किया है। 
डॉ० आर्य ने पटना सहित बिहार एवं झारखंड के दूर-दराज क्षेत्रों से पधारे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विस्तार से संगठन के लक्ष्य, उद्देश्य,नीति और कार्यप्रणाली के बारे मे प्रकाश डाला। 
कार्यक्रम में BCDA के अध्यक्ष प्रशन कुमार जी ने कहा कि हम दवा व्यापारीयों को शासन प्रशासन और सामाजिक स्तर पर बहुत सी  समस्याओं का सामना करना पड़ता है और अब हमें CFIB के रूप मे एक ऐसा सुरक्षा कवच मिला है जिससे हम निर्भयता से राज्य मे अपना कारोबार कर सकेंगे।
कार्यक्रम में सीएफआइबी के चेयरमैन डॉ० जसवीर आर्य ने सर्वसम्मति से बिहार शाखा की कमांड संगठन में 18 वर्षों से सक्रिय समाजसेवक श्री अनिल कुमार गुप्ता को तथा झारखंड इकाई की कमान श्री योगेंद्र प्रसाद को सौंप दी है। साथ ही CFIB के चेयरमैन डॉ जसबीर आर्य इस कार्यक्रम में अमूल्य सहयोग देने वाले सभी खास कार्यकर्ताओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
अंत में कार्यक्रम के संचालक-व्यवस्थापक-आयोजक अनिल कुमार गुप्ता जी ने कार्यक्रम में पधारे हुए सभी सदस्यों एवं आगंतुकों का धन्यवाद और आभार प्रकट किया। तथा सबको प्रीति पूर्वक स्वादिष्ट भोजन कराकर विदा किया।

No comments:

Post a Comment